If not today then tomorrow truth will win, Rahul Gandhi's first statement after suspension of sentence…

आज नहीं तो कल सच्चाई की होंगी जीत , सजा पर रोक के बाद राहुल गांधी का पहला बयान…

मोदी सरनेम केस में सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गाँधी के नाम बिगड़ने के कृत पर सुनवाई की थी। अब उस सजा पर रोक लगा दी गई है, रोक के बाद राहुल गांधी का पहला बयान सामने आया है. जिसमे उन्होंने कहा, आज नहीं तो कल सच्चाई की जीत तो होनी ही थी। वहीं इस मामले में, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का भी आया बड़ा बयान कहा कि आज बड़ा खुशी का दिन है l सत्यमेव जयते… सत्य की जीत हो गई, डेमोक्रेसी की जीत हो गई है। सुप्रीम कोर्ट से राहत के बाद कांग्रेस खेमे में खुसी की लहर छा गई है, कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस के नेताओं ने प्रेस वार्ता की l इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, केसी वेणुगोपाल, जयराम रमेश भी मौजूद रहे l इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कुछ टिप्पणियां भी की , तो वही राहुल गांधी ने बहुत ही सपाट अंदाज में अपनी बात रखी l उन्होंने इस फैसले को सच का साथ बताया है और बोला की आज नहीं तो कल सच सब के सामने आ ही जाता जो की इस वक़्त आ गया है, साथ में उन्होंने उन सभी का धन्यवाद किया जो इस मुश्किल की घडी में उनके साथ थे।

हुई सत्य की जीत :-

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गाँधी ने सभी को धन्यवाद कहा और सत्य की जीत पर ख़ुशी जताई l बता दें कि कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अभिषेक मनु सिंघवी, अधीर रंजन चौधरी, केसी वेणुगोपाल, जयराम रमेश, मलिकार्जुन खड़गे भी शामिल हुए और साथ ही खड़गे ने कहा कि आज बड़ा खुशी का दिन है, सत्यमेव जयते… सत्य की जीत हो गई, डेमोक्रेसी की जीत हो गई, हम बहुत खुश है की सच्चाई अब सामने आ गयी है। उन्होंने आगे कहा कि ‘ ये केवल राहुल गांधी की जीत नहीं है, नहीं कांग्रेस पार्टी की जीत है बल्कि ये तो सारे भारत की जनता की जीत है l हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते है और उनको भी धन्यवाद करते है की सच्चाई की राह चुनी।

अभी संविधान बरकार :-

बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने तंज कसते हुए कहा कि ऐसे कम ही मौके होते हैं कि हमारी कोई बात पॉजिटिव हो , उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला है, हम उसका तह दिल से स्वागत करते है , वही आगे उन्होंने कहा की इस फैसले के बाद यह साबित हो गया कि अभी संविधान जिंदा है, यह फैसला इसका उदाहरण है कि अभी न्याय मिल सकता है और मिलेगा भी। संविधान की जीत हुई है और सत्यमेव जयते वाले ध्येय वाक्य की भी जीत हुई है, अभी संविधान बरकार है और जो सच के लिए लड़ता है, देश की मजबूती के लिए लड़ता है, पीड़ित के लिए लड़ता है , युवाओं की बात रखता है, महंगाई के लिए लड़ता है, लोगों को जागरूक करने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक चलकर गरीबों, बच्चों, डॉक्टर, इंजीनियर से मिलता है, वैसे आदमी के साथ भगवान कभी गलत नहीं करते ,राहुल गाँधी के साथ उन सभी की दुआएं भी साथ है जो उन्हें प्रेम करते है ,और यह जीत उन सभी लोगों की जीत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *