प्रेस कांफ्रेंस में मिडिया ने अरमान मलिक पर किया तीखे सवालों का वार कृतिका मलिक भी सुन कर हैरान…

BIGG BOSS OTT 3 का ग्रैंड फिनाले आने में बस तीन दिन बाकी BIGG BOSS के घर एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के बाद सिर्फ सात कंटेस्टेंट बचे है जिनसे मीडिया ने प्रेस कांफ्रेंस में पूछे कुछ ऐसे सवाल जिनके जवाब देने मैं कंटेस्टेंट भी जवाब नहीं दे पाए और अपनी बातो पर टिके रहे,वही रणवीर शोरी और सना मकबूल के बीच अभी भी सुलह नहीं हुई है और दूसरी तरफ अरमान मालिक और उनकी पत्निया पर उठाये सवाल और जनता का गुस्सा इस बात पर है की विशाल और शिवानी की जगह अरमान और कृतिका को क्यों नहीं घर से बेघर किया गया.

अरमान और विशाल के बीच की लड़ाई…

हाल ही में BIGG BOSS OTT 3 के घर मैं हुई अरमान और विशाल की लड़ाई काफी सुर्खियों मैं छा रही है जिनसे उनकी दोनों पत्नीयाँ कृतका और पायल मलिक भी सुर्खियों मैं छा रही है | इस बात पर लवकेश ने कहा की ” जब विशाल ने अरमान की वाइफ पर कमेंट किया तो अरमान का गुस्सा सातवे आसमान तक पहुंच गया और अरमान ने विशाल को थप्पड़ जड़ दिया लवकेश ने विशाल से कहा की ” अरमान से माफ़ी मांग कर झगड़ा ख़तम करो और आपस में सुलह करलो |

सना मकबूल और रणवीर की लड़ाई…

सना मकबूल और रणवी शोरी की बीच हमेशा की किसी बात को लेकर लड़ाई होती है मानो की दोनों के बीच में छत्तिस का आकड़ा है जब से सना और लवकेश से पूछा की आपने रणवीर को मेंढक कहा और रणवीर ने आपको नागिन कहा तो सना का जवाब में कहा की ” एक्टिविटी रूम में एक टास्क के दौरान रणवीर और सना का बहस हुई और रणवीर ने उन्हें नागिन कहे दिया और अपनी आँखे निचे करने को भी कहा और अगले दिन फिर एक टास्क के दौरन दोनों का झगड़ा हुआ और रणवीर ने सना को गिरगिट और नागिन कह कर बोलै।

ऐसे कोन से तीखे सवालो से घिरे अरमान और कृतिका?

हाली मैं अरमान मलिक और उनकी पत्नीयाँ कृतिका और पायल मलिक पर सवाल उठ रहे है ये भी सुनने में भी आ रहा है की पायल मालिक अरमान को तलाक देने वाली है क्युकी अरमान ने अपनी पत्नी की दोस्त से शादी की तो जवाब में अरमान ने कहा कि ” इसके लिए मुझे भगवान के पास जाना पड़ेगा ” ऐसा होता है की कभी – कभी मेरा गुस्सा निकल जाता है और मैं गुस्से मैं गलत शब्दों का प्रयोग कर देता हूँ पर मेरे बारे में दुनिया क्या बोले मुझे फरक नहीं पड़ता”
”रिपोर्टर्स ने अरमान मलिक से पूछा की क्या आप पायल किँ मज़बूरि का फायदा उठा रहे हो? वही एक रिपोर्टर ने उनके इस रिश्ते पर सवाल उठाये और पूछा की आप इस रिश्ते को क्या नाम देंगे? वही कृतिका ने स्वीकार किया कि उन्हें अरमान से प्यार हो गया और उन्होंने शादी करने का फैसला किया, लेकिन फिर पत्रकार ने उनकी तुलना डायन (चुड़ैल) से कर दी। पत्रकार ने कृतिका से कहा, ‘डायन भी सात घर छोड़कर वार करती है।’वही एक रिपोर्टर ने बेहद बेहूदा सवाल अमां से किया जिसे सुन कर आम जनता के तो होश ही उड़ गए.. उन्होंने अरमान से पूछा की रोमांस आप किस वाइफ के साथ कोनसे दिन करते है? और वही अरमान ने भी बेशर्मो की तरह जवाब देते हुए बोलै की खाना खाने का कोई टाइम नहीं होता है,जब मैं करता है किसी के साथ भी खा लेता हु…

मुनावर फ़र्रुक़ी ने उड़ाए कृतिका मालिक के होश…

हाल ही में शो में BIGG BOSS के एक्स कंटेस्टेंट मुनावर फ़ारूक़ी नज़र आये, झा उन्होंने कटघरे में अरमान और कृतिका को भी लिया.. वही वो कृतिका से पूछते है आपका जिमवियर बहुत टाइट होता है जिसमे आप रील भी बनती है जो बहुत वायरल हो गया है। तो आपको ये नहीं लगता आप खुद को एक्सपोज करते हो।” सोशल मीडिया पर, जो गलत नहीं है, लेकिन मुझे ये लगता है कि, एक्सपोज़ करते हो सोशल मीडिया पर, फिर यहां क्या समस्या आ जाती है जब कोई आपको तारीफ करदे।” इस सवाल पर कृतिका के पास मनो कोई सही जवाब नहीं रहा..वही आगे कृतिका रो पढ़ती है और बोलती है मुझे वो 1. 5 साल पुराण वक़्त फिरसे नहीं चाइये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *