kangan rannuat

कंगना की इमरजेंसी मूवी नहीं होगी रिलीज़,कंगना बोली…

मंडी से लोक सभा की सदस्य कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में है. जी हाँ इस बार वो अपनी आने वाले मूवी इमरजेंसी को लेकर चर्चे में है. आपको बता दे कंगना इस बार खुदकी बनाई हुई मूवी इमरजेंसी में एक एहम भूमिका निभा रही है. जी हाँ, वो खुद पूर्व पहेली महिला प्रधान मंत्री इंद्रा गाँधी की भूमिका निभा रही है. ये मूवी फ़िलहाल के लिए पोस्टपोन रिलीज़ में चल रही है,हलाकि पहले इस मूवी की रिलीज़ डेट 15 अगस्त बताई जा रही थी,पर अब इस तारीख को बड़ा कर 6 सितम्बर हो चुकी है. इस मूवी के रिलीज़ होने से पहले पंजाब में इसका विरोध होना शुरू हो चुका है.

क्या है पूरा मामला?

फरीदकोट से सांसद सरबजीत सिंह खालसा और शिअद के वरिष्ठ नेता करनैल सिंह पीर मोहम्मद ने पंजाब में फिल्म इमरजेंसी के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है।उनके अनुसार, अगर ये फिल्म रिलीज होती है, तो इससे प्रदेश के हालात और कानून व्यवस्था काफी हद तक बिगड़ सकती है। बताया जा रहा है जल्द ही कांग्रेस भी पंजाब में नई फिल्म इमरजेंसी के रिलीज पर पूरी तरह बैन लगाने को लेकर पंजाब सरकार से मांग करेगी।इससे पहले भी पंजाब के निर्दलीय सांसद सर्बजीत सिंह खालसा ने ट्रेलर में दिखाए गए दृश्यों पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि इसमें सिख कम्युनिटी को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

आपको बता दे,उन्होंने केंद्र सरकार को पत्र लिखकर फिल्म की रिलीज रोकने की मांग की है। उनके अनुसार इस मूवी में सिख कम्मुनिटी को काफी गलत तरीके से दिखाया जा रहा है. इसके पीछे वो एक गहरी साजिश भी बता रहे है. वो आगे ये भी कहते है की सिक्खो ने इस देश के लिए काफी बड़े बड़े बलिदान दिए है,और इस मूवी में ऐसा कुछ भी नहीं दिखाया जा रहा है.

आखिर है कोन सरबजीत बेअंत सिंह ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे, सरबजीत सिंह खालसा बेअंत सिंह के बेटे हैं। बेअंत सिंह उन् दो बॉडीगॉर्ड में शामिल थे जिन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या में एहम भूमिका निभाई थी। सरबजीत सिंह खालसा ने बताया कि कंगना ने कुछ दिन पहले फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें पंजाब में 1980 के दशक में आतंकवाद के दौर को भी दिखाया गया है। सरबजीत खालसा का मानना है कि फिल्म में ऑपरेशन ब्लू स्टार को लेकर भी दृश्य दिखाए गए हैं.आपको बता दे कंगना मूवी में कंगना ,इंदिरा का किरदार निभा रही है,और उनके साथ फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, विशाक नायर जैसे सितारों ने काम किया है. इसमें दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी अहम भूमिका भी दिखाई है.तो अब देखना ये होगा कि क्या सच में ये मूवी किसी समुदाय के प्रति हिंसा दिखाने के लिए रिलीज़ होरी है,या फिर ये उन् होर्रोर्स को दिखाने जा रही है जिसे हमने आज तक बस सुना ही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *