"From Gangs of Wasseypur To Panchayat Season 3, Inspiring Story Of Faisal Malik AKA Prahalad Pandey"

सीरीज ‘पंचायत 3’ का ये अभिनेता स्टेशन पर सोने के लिए देता था 10 रुपये, आज बन गया सुपरहिट स्टार

सुपरहिट सीरीज ‘पंचायत’ के तीसरे सीजन का दर्शकों को काफी समय से बेसब्री से इंतजार था लेकिन वो बीते 28 मई को खत्म हो गया। l आपको बता दें कि इस फिल्म में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव स्टार भूमिका में हैं l ‘पंचायत 3’ जैसे ही प्राइम वीडियो पर दस्तक दी, चारों तरफ इसी के चर्चे होने लगे l एक बार फिर इस सीरीज के चलते इसके कलाकार चर्चा में आ गए हैं।

बता दें कि सीरीज ‘पंचायत’ में एक ऐसा कलाकार भी है, जो कभी कभी सड़कों पर रहता था और रेलवे स्टेशन में सोया करता था, लेकिन वह अब एक सितारा है जिसे दुनिया देख रही है और उसकी अदाकारी की तारीफ करते नहीं थक रही है। पंचायत सीरीज के फैसल मलिक जो पंचायत में ‘प्रहलाद चा’ की भूमिका में हैं।

स्टेशन पर सोने के लिए देता था 10 रुपये

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘पंचायत 3’ सीरीज से फैसल मलिक के कई क्लिप वायरल हो रहे हैं। जैसा कि आपने देखा कि पंचायत सीरीज में तो ‘प्रहलाद चा’ की जिंदगी में तो खूब दर्द है, लेकिन रियल लाइफ में भी कोई कसर बाकी नहीं रही थी l फैसल मलिक ने खुलासा किया था, “यह आसान नहीं था l मैं सड़कों पर रहता था, स्टेशनों पर सोने के लिए हर रात के 10 रुपये देता था… लेकिन मैं अपने संघर्ष के बारे में बात नहीं करना चाहता. ये एक्सपीरियंस मेरी जर्नी के लिए जरूरी थे l”

कैसे बने फैसल एक्टर

बता दें कि सिंगर कैलाश खेर ही थे, जिन्होंने मलिक को सहारा चैनल में पहली नौकरी दिलवाई, जहां उन्होंने प्रोमो निर्माता के रूप में ज़ी स्टूडियो में काम किया और यहां एडिटिंग भी सीखी l जब फैसल एक विजिटर के रूप में अनुराग के सेट पर पहुंचे थे तो उन्हें वर्दी पहनने के लिए कहा गया यह एक अभिनेता के रूप में उनका जन्म था l वहीं बाद में वह ब्लैक विडोज़, मस्त में रहने का, रिवॉल्वर रानी, ​​मैं और चार्ल्स और सात उच्चके सहित कई फिल्मों में नजर आए l फैसल ने द अमेजिंग रेस, वर्ल्ड्स टफेस्ट ट्रकर और आइस रोड ट्रकर्स: डेडलीएस्ट रोड्स सहित कुछ इंटरनेशनल टाइटल में भी अपना स्किल दिखाया है l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *