"मुझे ज्यादा खुशी होती...', सलमान खान को Bigg Boss OTT 3 का होस्ट देखना चाहते थे Ranvir Shorey - bigg boss ott 3 ranvir shorey says he would preferred salman khan as host"

बिग बॉस ओटीटी-3 के नए होस्ट अनिल कपूर को लेकर रणवीर शौरी बोले- अच्छा लगता सलमान होस्ट करते तो…

सलमान खान एक बार फिर ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के साथ वापसी कर रहे हैं l लेकिन फैंस के लिए एक चौकाने वाली बात यह कि सलमान खान की जगह इस बार अनिल कपूर शो को होस्ट करते नजर आएंगे l अब देखना यह होगा कि सलमान खान की तरह क्या अनिल कपूर होस्ट के तौर पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो पाएंगे या नहीं। इसी दौरान सलमान और अनिल को लेकर एक प्रतिभागी रणवीर शौरी ने अपने विचार साझा किए हैं।

अच्छा लगता सलमान होस्ट करते तो…

बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के तमाम प्रतिभागियों में से एक अभिनेता रणवीर शौरी भी हैं l हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि सलमान खान इस बार शो को होस्ट नहीं करेंगे तो वो थोड़ा मायूस हो गए थे। उनका कहना हैं कि अगर भाईजान ही बिग बॉस को होस्ट करते तो शो के कंटेस्टेंट के तौर पर यह उनके हित में होता और उन्हें खुशी भी होती। इसका कारण बताते हुए रणवीर ने कहा कि वो और सलमान खान एक साथ काम कर चुके हैं। बता दें कि रणवीर और सलमान ने एक था टाइगर फिल्म में अभिनय किया था।

अनिल कपूर को लीजेंड कहा

बता दें कि मीडिया इंटरव्यू में बताया कि अनिल कपूर को होस्ट के तौर पर देखने के लिए भी उत्साहित हैं और वो उनसे ऐसी उम्मीद रखते हैं कि वो उन्हें कुछ छूट दे देंगे। इसी बीच अनिल कपूर को लीजेंड करार देते हुए उन्होंने कहा कि वो एक आकर्षक इंसान हैं, जो अपने साथ एक अलग किस्म की विशालता लेकर आते हैं। इसके साथ ही अपने बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा कि वो छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा हो जाते हैं। इसलिए शो में उनके लिए यह एक चुनौती रहने वाली है। इतना ही नहीं एक दिलचस्प किस्सा बताते हुए रणवीर शौरी ने कहा कि उनके पास ‘बिग बॉस’ में आने के लिए हर साल ऑफर आता था, लेकिन किसी न किसी वजह से बात नहीं बन पाती थी और इस बार उनके हाथ में कोई बड़ा काम भी नहीं है। साथ ही उनका बेटा छुट्टियां बिताने अमेरिका जा रहा हैं। इसी वजह से उन्होंने ‘बिग बॉस’ में आने का फैसला लिया।

कौन हैं रणवीर शौरी?

रणवीर शौरी एक अभिनेता हैं l वह हिंदी फिल्मों में अपने कॉमेडी रोल के लिए जाने जाते हैं l रणवीर ने 2002 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी l उन्होंने अपने दोस्त और सह-अभिनेता विनय पाठक के साथ अपने करियर की शुरुआत की l जिसके बाद लगातार उनकी कई सारी फिल्मे आयी l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *