atishi singh photos kejriwal photos

अरविंद केजरीवाल को जाएगा फिर से ED का नोटिस? नीना बंसल ने पूछा,आप क्या करना चाहते हैं?

अरविंद केजरीवाल की जमानत के मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय ने बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय से पूछा कि क्या वह दिल्ली के मुख्यमंत्री को फिर से गिरफ्तार कर ने वाली है ?

दिल्ली उच्च न्यायालय की न्यायाधीश न्यायमूर्ति नीना बंसल ने कहा कि “मैं असमंजस में हूं. आप क्या करना चाहते हैं? क्या आप उन्हें फिर से गिरफ्तार करने जा रहे हैं?” बुधवार की सुनवाई के दौरान, वकील विवेक गुरनानी ED की ओर से पेश हुए और अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल एसवी राजू एक अन्य मामले में व्यस्त होने के कारण न्यायमूर्ति बंसल से याचिका पर कल या किसी अन्य तारीख पर सुनवाई करने का अनुरोध किया गया.

केजरीवाल के वकील ने मामले को सरासर उत्पीड़न क्यों कहा?

न्यायाधीश ने कहा कि केजरीवाल को पहले ही सर्वोच्च न्यायालय द्वारा जमानत दे दी गई थी, केजरीवाल के वकील, वरिष्ठ अधिवक्ता विक्रम चौधरी ने इस मामले को “सरासर उत्पीड़न” बताया. इसके बाद अदालत ने मामले को बाद के लिए स्थगित कर दिया, जिसका अर्थ है कि इसकी सुनवाई कुछ अन्य मामलों के बाद की जाएगी. आपको बता दे की केजरीवाल वर्तमान में तिहाड़ जेल में हैं क्योंकि उन पर दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप लगे हैं।

केजरीवाल ने किस पर दिखाया 15 अगस्त को लेकर भरोसा?

जैसा की केजरीवाल जेल में बंद है तो उनकी उनुपस्तिथि में आतिशी सिंह को ये कार्यकाल केजरीवाल ने जेल में से सोपा है. उन्होंने LG को पत्र लिखा जिसमे उन्होंने बतया की,वो इस बार 15 अगस्त के दिन आतिशी को झंडा फहराने का कार्य सौप रहे है।उन्होंने बताया की उन्हें मंत्री आतिशी पर पूरा भरोसा जताया है कि वे यह जिम्मेदारी सफलतापूर्वक निभाएंगी। आपको बता दे, स्वतंत्रता दिवस समारोह के इस आयोजन में भी उनकी भूमिका महत्वपूर्ण होगी।दिल्ली सरकार का स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम हर साल की तरह छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *