बांग्लादेश के हालत पर भड़की कंगना रनौत कहा “मुस्लिम देश किसी के लिए सुरक्षित नहीं हैं”

शेख हसीना के इस्तीफा देने के बाद बांग्लादेश के हालात इस समय बहुत ही नाज़ुक हैं बांग्लादेश मैं लोगो सड़को पर प्रोटेस्ट कर रहे हैं वह लोग बस गाड़ी और बाइक को जला रहे हैं और लोग ने PM शेख हसीना के घर के अंदर जाकर सारा सामान चोरी कर लिया और वही दूसरी तरफ बांग्लादेश मैं लोग हिन्दुओं के घर जला रहे हैं और उनको पीड़ित भी कर रहे हैं जिससे उनका वहा रहेना मुश्किल हो गया है इसी बात पर बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दिखाई और ये कह कर तंज कसा कि मुस्लिम देशों मैं कोई भी सुरक्षित नहीं है।

कंगना ने क्यों कहा की मुस्लिम देश क्यों सुरक्षित नहीं हैं ?

हाली मैं शेख हसीना के PM पद से इस्तीफा और देश को छोड़ने के बाद भारत मैं शरण ली हैं और इसी मुदे पर अपनी टिपणी दी। आपको बता दे की कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के माधयम से टवीट किया और कहा कि “मुस्लिम देशों मैं खुद मुस्लिम भी सुरक्षित नहीं है जो स्तिथि इस समय अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बाकी मुस्लिम देशो मैं चल रहा है वो बहुत ह दुर्भागयपूर्ण है जो लोग कहते हैं भारत देश ही क्यों चुना ? उनको अब समझ आ रहा होगा की भारत देश को क्यों चुना ” कंगना रनौत ने बांग्लादेश के हालत को धयान मैं रखते हुए और शेख हसीना के बांग्लादेश छोड़ने के बाद और भारत मैं शरण लेने पर अपनी बात साजहां की।

बांग्लादेश हिंसा के बाद वहा क्या असर पड़ा ?

बांग्लादेश मैं हिंसा मैं कई लोगो की मौत हुई उसी के साथ कारोबार और अर्थवयवस्था पर असर हुआ है। आपको बता दे की बांग्लादेश मैं नई सरकार बनाने पर उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती आकर खड़ी होगी की अर्थवयवस्था को कैसे कम करे ? वहीं दूसरी ओर विदेशी निवेशकों के चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) ने ये बयान दिया कि बांग्लादेश की हिंसा के कारण 10 बिलियन डॉलर या उससे अधिक का का असर पड़ेगा। MSME ने कहा हैं कि जब एक देश के किसी छोटे क्षेत्र मैं हिंसा हो रही हो ,उसकी वजह से पुरे देश पर असर पड़ता हैं और जिस पर सबसे ज़यादा असर होता हैं वो दफ्तरों ,बाज़ारो और इ – कॉमर्स पर पड़ता है। इंटरनेट बंद होने की वजह से लोग अपने बैंक एकाउंट्स को एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं और लोग अपने घरों के बिजली और अन्य बिल्स भी नहो भर पा रहे हैं और इंटरनेट के बंद होजाने के कारण 85% एक्सपोर्ट का काम कम हो गया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *