kangana rannuat

भाजपा ने कंगना को मारी फटकार,फिर कंगना जो बोली…

केन्द्रीय सरकार कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को अभिनेत्री व सांसद कंगना रनौत के हाल ही में दिए गए बयान से असहमति जताते हुए किनारा कर लिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि पंजाब में किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रवी हिंसा फैला रहे थे और वहां बलात्कार तथा हत्याएँ हो रही थीं.जी हाँ, मंडी से सांसद कंगना रनौत फिर से अपने टिप्पणियों के कारण चर्चाओं में है. इस बार उनकी खुद की सरकार ने उन पर निशाना साधा है.

कंगना ने बोली ये बड़ी बात…

कंगना रनोत ने किसानों को लेकर कुछ समय पहले एक स्टेटमेंट जारी किया था. जी हाँ आपको बता दे वो पंजाब के किसानो को ‘इन उपद्रवियों’ कर के संबोधित किया था तथा उन्हें देश के लिए खतरनाक भी बताया। जिस वजह से पंजाब के किसानो में खूब आक्रोश भी देखा गया। उन्होंने आगे यह बात भी बोली है कि ये लोग लम्बी चौड़ी योजनाओ के साथ देश को तबाह करना चाहते है। रनौत ने आगे ये भी कहा – कि अगर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं रहता, तो किसान आंदोलन के दौरान पंजाब को भी बांग्लादेश बना दिया जाता.

भाजपा ने कंगना को दी धमकी।

जी हाँ, आपको बता दे इसी बीच भाजपा के केंद्रीय मीडिया विभाग की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, उन्होंने कंगना को फटकार मारी और कहा इस प्रकार के स्टेटमेंट वो आगे कभी न बोले. वो आगे ये भी साफ़ साफ़ बताते है कि ये मत पार्टी की तरफ से बिलकुल भी नहीं कहा गया है। उनके अनुसार, पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए कंगना रनौत को न तो अनुमति है और न ही वे बयान देने के लिए योग्य हैं,पार्टी ने कहा, “भाजपा ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ तथा सामाजिक समानता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृतसंकल्पित है. वह इस बयान को लेकर पूरी तरह से असहमति जताते है.

देश में हो रहा है बवाल…

हाल ही में हिमाचल प्रदेश में दिनांक 27 अगस्त को हिमाचल विधान सभा का मानसून सत्र शुरू होने जा रहा है जिसमे उन के दिये हुए बयान पर काफी हंगामा होने जा रहा है। वही हरियाणा में कंगना रनौत के किसानों पर दिए गए विवादित बयान पर मंगलवार को आम आदमी पार्टी, यमुनानगर में प्रदर्शन भी करेगी।


जी हाँ आपको बता दे , सोशल मीडिया पर कंगना ने एक वीडियो शेयर करके दिखाया है कि एक शख्स बोल रहा है कि, ‘इतिहास बदल नहीं सकता. अगर फिल्म में सिख को आतंकवादी की तरह दिखाया, तो फिर याद रखना, कि जिसकी फिल्म कर रही हो, उसका क्या सीन हुआ था। याद रखना कि सतवंत सिंह और बेअंत सिंह कौन थे. जो हमें उंगली करता है, वो उंगली ही चटका देते हैं हम. अगर हम सर कटवा सकते हैं, तो सर काट भी सकते हैं.’ जिस से कंगना के फैंस को उनकी सिक्योरिटी की चिंता भी हो रही है और वे अपील करते है कि कंगना को सरकार सुरक्षा भी प्रदान करे.

प्रियांशी त्यागी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *