kangana rannuat chirag paswaan

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की ज़िन्दगी बेहद खतरे में…

जी हाँ हम बात कर रहे हैं उस फेमस एक्ट्रेस की जो बॉलीवुड की जाने माने सितारों में से एक है, कंगना रनौत जो अभी फ़िलहाल मंडी ,हिमाचल प्रदेश से भी संसद है.आपको बता दे , वो अपने पॉपुलर कमैंट्स के लिए भी काफी मशहूर है चाहे वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से हो या फिर अपनी पोलिटिकल लाइफ से रिलेटेड. दरअसल हाल फ़िलहाल में कंगना की ज़िन्दगी में कई सारे उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे है,जसा की वे बॉलीवुड छोड़ अपनी जगह राजनीती में बना रही थी उससे उनकी आम ज़िन्दगी बहुत बदली है. जी हाँ हम बता दे की वो पॉलिटिक्स में रहते ही चर्चाओं का हिस्सा बनी है. वो अपने बोल्ड ट्वीट्स और टिप्पड़ियों के लिए जानी जाती है.

कोन सी नयी मुसीबत?

हाल ही में उनकी मूवी इमरजेंसी भारत में रिलीज़ होने वाली थी जिसका काफी लोगो को बेसब्री से इंतज़ार भी था परन्तु मूवी प्रमोशन के दौरान ही कंगना ने कुछ ऐसा बोल दिया की जिससे उनकी मूवी अभी तक रिलीज़ डेट तक का सफर तय नहीं कर पा रही है. जी हाँ हम आपकी जानकारी के लिए बता दे, की कंगना एक इंटरव्यू के दौरान किसान आंदोलन के बारे में बोलती है,जी हाँ जिसके बाद पुरे भारत में बवाल मच जाता है. वो बोलती है भारत के किसान उग्रवाद और आतंकवाद को बढ़ावा देते है ,यही नहीं वो आगे बोलती है की अगर बीजेपी भारत में नहीं होती तो,या उसका नेतृतव मज़बूत नहीं होता तो किसान आंदोलन भारत की हालत बांग्लादेश जैसी कर देता। कंगना के मुताबिक इन किसानो की सोच देश को तबाह करने के लिए है,इनकी लम्बी चौड़ी योजनाएँ भारत को ले डूबती।

बीजेपी ने कंगना को हड़काया?

आपको बता दे इसी बीच भाजपा के केंद्रीय मीडिया विभाग की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, उन्होंने कंगना को फटकार मारी और कहा इस प्रकार के स्टेटमेंट वो आगे कभी न बोले. इसी बीच चिराग पासवान जो उनके बेहद करीबी मित्र है वो तक अब पार्लियामेंट में कंगना को इग्नोर करते है, जी हाँ कंगना खुद ये बताती है की जब भी अब वो दोनों आमने सामने आते है चिराग उनको देख कर अपना रास्ता बदल लेते है. इसी दौरान जब पासवान से एक इंटरव्यू में पूछा गया की कंगना का किसानो पर जो बयान था उसमे उनकी क्या राय है तो वो तक बोलते है की कंगना अपनी सारी पोलिटिकल लाइन्स क्रॉस कर चुकी है और उनको पार्टी के इंटरनल मैटर्स में नहीं बोलना चाइये।

कंगना को मिल रही रपे की धमकी?

अब कंगना को सोशल मीडिया में हर जगह से गालिया पढ़ रही है और तो और रपे तक की धमकिया भी मिल रही, इस बात की पुष्टि खुद कंगना अपने सोशल मीडिया के माध्यम से करी है. वही अब उनकी मूवी रिलीज़ होने की रिलीज़ डेट आ चुकी थी ,पर चलते विवाद की वजह से अब लगता है की उनकी मूवी शायद रिलीज़ ही न हो. बढ़ते किसान आक्रोश के कारण,किसान सरकार से आग्रह करते है की कंगना की ये मूवी रिलीज़ न हो वरना सिक्ख समुदाय के प्रति लोगो की धारणा नफरत में बदल जाएगी। वो आगे ये भी बोलते है कंगना की मूवी सीक्ख समुदाय को गलत तरीके से दर्शाता है, क्यूंकि इंदिरा गाँधी को मारने वाले बॉडीगार्ड दोनों सिक्ख कम्युनिटी से ही थे.

इसी बीच काफी पूर्व नेता कंगना को धमकियाँ एवं चुनोतिया तक दे रहे है. ऐसा लग रहा है की सबने कंगना को अपना निशाना बनाया हुआ है. आपको बता दे इसी बीच भाजपा के केंद्रीय मीडिया विभाग की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, उन्होंने कंगना को फटकार मारी और कहा इस प्रकार के स्टेटमेंट वो आगे कभी न बोले.
अब हम अपनी जनता से भी जानना चाहेंगे की क्या जो कुछ भी कंगना के साथ हो रहा है क्या वो सही है? क्या आप भी कंगना की मूवी का विरोध कर रहे है या फिर सपोर्ट?

बाई- प्रियांशी त्यागी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *