"कौन है ये वायरल गर्ल, जिसके ठेले पर Vada Pav खाने के लिए मरते हैं लोग – TV9 Bharatvarsh"

दिल्ली की फेमस वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका क्या बनेगी बिग बॉस के घर का हिस्सा

दिल्ली की फेमस वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दिक्षित आए दिन किसी ना किसी कंट्रोवर्सी में घिरी रहती हैं l सोशल मीडिया पर आए दिन उनके वीडियो वायरल होते हैं l अभी हाल ही में ऐसी खबर सामने आई हैं कि दिल्ली की इस वड़ा पाव गर्ल को बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के लिए अप्रोच किया गया है।

बिग बॉस के घर में नजर आएगी वड़ा पाव गर्ल

बता दें कि जैसा कि आप लोग जानते हैं आज के समय में बिग बॉस सबसे बेहतरीन रियलिटी शो में से एक है। अभी हाल ही में बिग बॉस सीजन 17 खत्म हुआ था और अब लोगों को बिग बॉस ओटीटी 3 का इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए चंद्रिका को अप्रोच किया गया है। हालांकि, अब ये कंफर्म नहीं है कि वं में हिस्सा लेंगी या नहीं।

कौन हैं दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल ?

आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर वड़ा पाव गर्ल चर्चा का विषय बनी रहती हैं l अभी हाल ही में उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी हैं l बता दें चंद्रिका गेरा दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में वड़ा पाव बेचती हैं। इसके कारण उन्हें सभी लोग वड़ा पाव गर्ल के नाम से जानते हैं l उनका अपना खुद का फूड स्टॉल है। चंद्रिका अपने पति के साथ स्टॉल पर वड़ा पाव बेचती हैं। उनकी स्टॉल पर हर रोज भारी भीड़ पहुंचती है। चंद्रिका गेरा पहले हल्दीराम में काम करती थीं। बेटे की तबीयत ठीक नहीं रहती थी इसलिए उन्होंने नौकरी छोड़ दी और अब पति के साथ वड़ा पाव की स्टॉल लगाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *