"Varanasi Final Election Results 2019, PM Modi vs Shalini Yadav: PM Modi Wins From Varanasi, Set to Represent Seat for Second Time"

पीएम मोदी करेंगे वाराणसी से लोक सभा चुनाव के लिए नामांकन, काशी में रोड शो

पीएम मोदी तीसरी बार वाराणसी से लोक सभा चुनाव के लिए नामांकन करेंगे l वहीं आज वह काशी में रोड शो भी करेंगे। पीएम का रोड शो आदि शंकराचार्य के विश्वनाथ वंदन यात्रा मार्ग पर होगा।

आपको बता दें कि करीब 12 सौ साल पहले आदि शंकराचार्य ने काशी में असि संगम से बाबा विश्वनाथ के धाम तक विश्वनाथ वंदन यात्रा की शुरूआत की थी। सोमवार को इसी रास्ते पर प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो होगा। रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री पांच किलोमीटर के मार्ग में करीब डेढ़ लाख की आबादी से सीधे रूबरू होंगे। जानकारी के लिए बता दें कि लोक सभा चुनाव के दौरान सभी पार्टी जोर शोर से प्रचार में लगी हुई हैं l भाजपा भी वाराणसी से लोक सभा चुनाव के लिए नामांकन करेगी l

पीएम मोदी 13 और 14 मई को करीब 22 घंटे काशी में रहेंगे। प्रधानमंत्री सोमवार को दोपहर 3:30 बजे काशी पहुंचेंगे। उनका रोड शो सोमवार की शाम बीएचयू गेट पर महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ शाम पांच बजे शुरू होगा। वह अस्सी के रास्ते गोदौलिया से होते हुए काशी विश्वनाथ मंदिर तक जाएंगे। यहां दर्शन-पूजन करेंगे। लगभग चार घंटे में पांच किमी के इस रास्ते को तय करेंगे। पीएम के स्वागत में पूरी काशी दुल्हन की तरह सजाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *