दिल्ली के अल्फा बैनक्वेट, करोल बाग में 19 मई 2024 को ताज़ा टॉक्स अवार्ड्स, फैशन इवेंट और अल्पेर्ज क्लब का भव्य लॉन्च

दिल्ली के अल्फा बैनक्वेट, करोल बाग में 19 मई 2024 को ताज़ा टॉक्स अवार्ड्स, फैशन इवेंट और अल्पेर्ज क्लब का भव्य लॉन्च

दिल्ली के अल्फा बैनक्वेट, करोल बाग में 19 मई 2024 को ताज़ा टॉक्स अवार्ड्स, फैशन इवेंट और अल्पेर्ज क्लब का भव्य लॉन्च आयोजित किया गया। इस अद्वितीय कार्यक्रम का आयोजन ताज़ा टॉक्स और अल्पेर्ज के संस्थापक आंचल पुरी और उनके पार्टनर वैशाली ने किया। इस आयोजन के पीछे के सभी कार्यों का सफल प्रबंधन रोहन और अंजलि ने किया। अल्पेर्ज के निदेशक किशोर कुमार ने भी इस आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बॉलीवुड अभिनेता के.पी. सिंह उपस्थित थे, जो “एनिमल”, “जोगी” और नेटफ्लिक्स वेबसीरीज “कैट” में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। के.पी. सिंह ने कलर्स टीवी के प्रसिद्ध शो “जुनूनियत” में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और वर्तमान में ज़ी पंजाबी के लोकप्रिय शो “हीर ते तेढ़ी खीर” में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

कार्यक्रम के अन्य मुख्य अतिथि फॉक्सहॉग यूएसए के सीईओ तरुण पोद्दार थे।सम्मानित अतिथियों में अमरदीप सिंह, पूजा धनखेर, कृष्णा राव (बाबा जानी) और अनिल अरोड़ा शामिल थे। इस कार्यक्रम में पुरस्कार विजेताओं में भारती सहगल, हरप्रीत शर्मा, अस्मिता, नीरू मल्होत्रा, निक्की तुली, रचना, मीता अरोड़ा, अंशु मुद्गल, अजनाला और छोटे बच्चे के पुरस्कार विजेता पवित ने भी भाग लिया।

फैशन शो में विभिन्न हिस्सों से आई मॉडल्स ने रैंप पर अपने जलवे बिखेरे, और शो स्टॉपर के रूप में मेघना अग्रवाल और योगिता तुसिर ने दर्शकों का दिल जीत लिया।इस भव्य आयोजन ने न केवल फैशन और ग्लैमर की दुनिया को उजागर किया, बल्कि नई प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान किया और विभिन्न क्षेत्रों से आई हस्तियों को एक साथ लाने का काम किया। ताज़ा टॉक्स और अल्पेर्ज की टीम ने इस सफल आयोजन के लिए उत्कृष्ट प्रयास किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *