"CM केजरीवाल के PA विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार"

स्वाति मालीवाल केस में सीएम के पीए विभव कुमार को मुंबई लेकर जाएगी दिल्ली पुलिस

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट के मामले में लगातार दिल्ली पुलिस की जांच जारी है। इसी जांच पड़ताल के बीच एक बड़ी खबर सामने आई हैं कि दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार को मुंबई लेकर जाएगी। बता दें कि विभव कुमार पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मारपीट का आरोप लगाया है। जिसके बाद आरोपी विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था l वहीं अब विभव को कोर्ट ने 5 दिन की हिरासत में भेज दिया था।

बता दें कि रिपोर्ट्स की मानें तो विभव को आज दिल्ली पुलिस मुंबई लेकर जा सकती है। मुंबई में विभव ने फोन को फॉर्मेट किया था। पुलिस मुंबई जाकर यह भी पता लगाएगी कि विभव मुंबई में किन-किन लोगों के सम्पर्क में था l सूत्रों के मुताबिक, विभव को दिल्ली पुलिस मंगलवार को ही दोपहर ढाई बजे की फ्लाइट से मुम्बई लेकर जा रही है। इसके बाद ही अब मुंबई में मामले की जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि सीएम हाउस से जब्त डिजिटल वीडियो रिकॉर्ड (DVR) को एफएसएल (FSL) को जांच के लिए भेजा गया हैं l एसआईटी के गठन के बाद टीम ने सीएम स्टाफ के बयान भी दर्ज किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *