Grand Finale of Haute Monde Mrs. India Worldwide Season 13

हाउट मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले: महिला सशक्तिकरण और विविधता का जश्न मनाते हुए एक शानदार सफलता!  

हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड, विवाहित महिलाओं की ताकत, अनुग्रह और सुंदरता का सम्मान करने वाली एक प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता, ने हाल ही में अपने बहुप्रतीक्षित सीजन 13 का समापन किया। शानदार ग्रैंड फिनाले 9 मई, 2024 को संयुक्त अरब अमीरात के प्रतिष्ठित अजमान होटल में हुआ। इस कार्यक्रम ने दुनिया भर में महिलाओं की उल्लेखनीय प्रतिभा, शालीनता और सशक्तिकरण को प्रदर्शित किया। इसका ग्रैंड फिनाले मनोरंजन उद्योग की प्रतिष्ठित हस्तियों और निपुण पेशेवरों की उपस्थिति से जगमगा उठा। श्री भरत के भ्रमर की अध्यक्षता में, न्यायाधीशों के पैनल में सिल्वी रॉजर्स (सेलिब्रिटी हेयर डिजाइनर), टिस्का चोपड़ा (अभिनेत्री), रोनी कौला (ऐस फैशन फोटोग्राफर), अमीषा सेठी, रेशमा विपिन नांबियार, अपराजिता सिन्हा, राखी साहा, मंजरी प्रिया शामिल थीं। गुप्ता और रुचिका मल्होत्रा।

हौट मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड के ग्रैंड फिनाले में 19 देशों के 104 प्रतियोगियों ने भाग लिया, जिन्होंने दुनिया भर से विविध प्रतिभा और सुंदरता का प्रदर्शन किया। प्रत्येक प्रतियोगी ने प्रतियोगिता के सार को समृद्ध करते हुए अपनी अनूठी कहानी और यात्रा पेश की। हौट मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड सिर्फ एक सौंदर्य प्रतियोगिता से अधिक महिला सशक्तिकरण के लिए एक समर्पित मंच है। यह महिलाओं के उत्थान और समर्थन का समर्थन करता है, उन्हें उनके सपनों और आकांक्षाओं को आगे बढ़ाने के अवसर प्रदान करता है।

प्रतियोगिता का उद्देश्य उन विवाहित महिलाओं की ताकत और सुंदरता को प्रेरित करना और उनका जश्न मनाना है, जिन्हें जीवन में पहले अपनी महत्वाकांक्षाओं को साकार करने में बाधाओं का सामना करना पड़ा हो। हौट मोंडे इंडिया के अध्यक्ष श्री भरत के भ्रमर ने हौट मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड की उल्लेखनीय यात्रा के लिए गर्व और आभार व्यक्त किया। उन्होंने जोर देकर कहा, “हमारा मिशन विवाहित महिलाओं को ऊंची उड़ान भरने के लिए सशक्त बनाना है, उन्हें चमकने और दुनिया पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए एक मंच प्रदान करना है।” सीज़न 13 की सफलता और इसके प्रतियोगियों की उपलब्धियाँ हौट मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड की यात्रा में एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर दर्शाती हैं। यह मंच एक उद्देश्य के साथ विविधता, प्रतिभा और सुंदरता को बढ़ावा देते हुए विवाहित महिलाओं को प्रेरित और सशक्त बनाना जारी रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *