"Watch: Shah Rukh Khan's sweet gesture for a fan despite bad health is winning hearts - India Today"

शाहरुख खान की बिगड़ी तबीयत, हुए अस्पताल में भर्ती

शाहरुख खान को बीते दिन बुधवार यानी 22 मई को डिहाइड्रेशन (हीट स्ट्रोक) की वजह से अहमदाबाद के एक केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था l अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें फौरन स्वास्थ्य की जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने अपने एक फैंस से बहुत ही सहूलियत से बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा l

आज मिल सकती हैं अभिनेता को छुट्टी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभिनेता को बीते दिन अस्पताल से छुट्टी मिलने की खबर सामने आई थी, परन्तु अब खबर मिली हैं कि किंग खान का इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है और उन्हें अभी छुट्टी नहीं मिली है। वहीं एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि हीट स्ट्रोक से पीड़ित होने के बाद अहमदाबाद के एक अस्पताल में इलाज करा रहे शाहरुख खान को गुरुवार को यानी आज छुट्टी मिलने की संभावना है।

बता दें कि शाहरुख खान की स्वास्थ्य स्थिति पर अभी भी निजी अस्पताल ने कोई बयान जारी नहीं किया है। शाहरुख खान को बुधवार को मल्टी-स्पेशियलिटी केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दरअसल बताया जा रहा हैं कि डिहाइड्रेशन (हीट स्ट्रोक) की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उनके स्वास्थ्य की जांच के लिए उन्हें अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया l बता दें कि वह नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में भाग लेने के लिए मंगलवार को अहमदाबाद में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *