"Kapil Sharma के शो में काम दिलाने का वादा कर किया रेप, कास्टिंग एजेंट गिरफ्तार | The Kapil Sharma Show Casting Director Arrested for reason is rape | Patrika News"

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में काम दिलाने का झांसा देकर महिला से किया बलात्कार, कौन था आरोपी?

‘द कपिल शर्मा शो’ में एक महिला को काम दिलाने का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया गया l उस महिला को डराया धमकाया गया कि अगर उसने यह बात पुलिस या किसी को भी बताई तो उसे जान से मार दिया जाएगा l दरअसल, इसके बावजूद भी उस महिला ने नालासोपारा के तुलिंज पुलिस स्टेशन में कास्टिंग एजेंट के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जिसके बाद आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया l आइए जानते हैं कौन था आरोपी और क्या हैं पूरा मामला?

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बेहद ही लोकप्रिय शो हैं l अभी हाल ही में एक महिला से रेप के मामले ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। दरअसल यह मामला 21 मई को मुंबई से सटे नालासोपारा का है। जहां आरोपी कास्टिंग एजेंट आनंद सिंह ने पीड़ित महिला को ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम दिलाने के बहाने ऑडिशन के लिए अपने घर बुलाया और फिर उसके बाद महिला का बलात्कार किया। यह घिनौनी घटना 20 मई की है। इतना ही नहीं महिला को आरोपी ने धमकी भी दी थी कि अगर उसने यह बात पुलिस या किसी को भी बताई तो उसे जान से मार दिया जाएगा l इसके बावजूद भी उस महिला ने हिम्मत की और नालासोपारा के तुलिंज पुलिस स्टेशन में कास्टिंग एजेंट के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िता महिला की शिकायत पर आरोपी कास्टिंग एजेंट आनंद सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी आनंद सिंह को गिरफ्तार भी किया है।

पीड़िता महिला ने किए कई बड़े खुलासे

दरअसल, पीड़िता महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी आनंद ने उसे यह झांसा दिया था कि उसकी टीवी इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियों से जान-पहचान है। इसके साथ ही महिला ने बताया कि कपिल शर्मा के शो में काम करने को लेकर भी उसने झूठ बोला था कि वह उसे कपिल शर्मा के शो में काम दिला देगा। पीड़िता महिला ने बताया कि वह ऑडिशन देने के लिए आनंद के नालासोपारा स्थित घर पहुंची थी। जब आनंद ऑडिशन ले रहा था तो वह उसके करीब आने की कोशिश की जब उसने इस चीज का विरोध किया तो आरोपी ने महिला के साथ जबरदस्ती उसका बलात्कार किया और उसकी पिटाई भी की l इतना ही नहीं आरोपी ने महिला को डराया धमकाया गया कि अगर उसने यह बात पुलिस या किसी को भी बताई तो उसे जान से मार दिया जाएगा l वहीं महिला से पूछताझ के बाद पुलिस ने बताया कि आरोपी की पीड़िता से पहचान एक परिचित के जरिए हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *