Sonia Thakur became the national president of Veerangana

सोनिया ठाकुर बनीं राष्ट्रीय अध्यक्ष

ठाकुर महासभा राष्ट्रीय प्रभारी जितेंद्र सिकरवार ने मथुरा की भाजपा नेत्री सोनिया ठाकुर को ठाकुर महासभा वीरांगना का राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत किया है। सिकरवार ने कहा कि उनके मनोनयन से संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी, वहीं सोनिया ठाकुर ने कहा कि संगठन ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है। उसे पूरी मेहनत व लगन के साथ निभाया जाएगा l जितेंद्र सिकरवार ने मनोनीत करते हुए उसने संगठन को और अधिक मजबूत करने को कहा।

बता दें कि भाजपा नेत्री व समाज सेविका मथुरा निवासी सोनिया ठाकुर को ठाकुर महासभा (वीरांगना) का राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत किया गया सोनिया ने कहा कि संगठन ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसे वह पूरी मेहनत व लगन सोनिया है। महा सभा के राष्ट्रीय प्रभारी के साथ निभाएंगी।

ठाकुर महासभा के राष्ट्रीय प्रभारी जितेंद्र सिकरवार ने महिला विंग वीरांगना का राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया ठाकुर को मनोनीत किया है। दिल्ली की रहने वाली सोनिया ठाकुर का दिल्ली में व्यवसाय है और सामाजिक कार्यों में उनका योगदान सराहनीय है। सोनिया ठाकुर ने बताया कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है उसका वो निष्ठा से निर्वाहन करेंगी और राजपूत समाज की गरीब महिलाओं के लिए प्रशिक्षण केंद्र बनाएंगी और उन्हें स्वरोजगार के लिए प्रेरित करेंगी। सिकरवार ने कहा कि उनके मनोनयन से संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *