क्या हार्दिक पंड्या कर रहे हैं दो एक्ट्रेसेस को डेट?

इंडियन क्रिकेट टीम के जाने माने खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ 31 मई 2020 को शादी के बंधन मैं बंधे थे। पर कुछ कारण वश दोनो ने 18 जुलाई को एक दूसरे से अलग होने का बड़ा फैसला लिया। आपको बता दें की हार्दिक और नताशा के अलग होने के बाद हार्दिक पंड्या बॉलीवुड के अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ दिख रहे हैं और वही दूसरी तरफ एक और बड़ी हस्ती का नाम भी सामने आ रहा हैं।

क्या हार्दिक और अनन्या रिलेशनशिप में है ?

हार्दिक और नताशा के डिवोर्स के बाद नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ वापिस सेर्बिआ चली गई। हार्दिक और नताशा के डिवोर्स का सिलसिंला थमा ही था की वही दूसरी तरफ हार्दिक पंड्या बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ दिख रहे हैं और दोनों के बारे मैं चर्चा ये भी चल रही है की दोनों रिलेशनशिप मैं हैं। आपको बतादें की हाली मैं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बहुत धूम धाम से शादी हुई थी और शादी मैं बड़े बड़े फेमस सेलिब्रिटीस ने शादी में चार चाँद लगाए थे। अनंत अमबनी की शादी में हार्दिक पंड्या और अनन्या पांडे भी आये थे। अब उनकी पिक्चर्स काफी जम कर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, फोटोस में दोनों को खूब मस्ती करते हुए दिखा जा सकता हैं। अलग अलग शादी के फंक्शन्स मैं हार्दिक और अनन्या साथ मैं दिख रहे थे। अब इन दोनों को लेकर अफवा यह सामने आ रही हैं की ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस अफवा पर हार्दिक और अनन्या दोनों में से किसीने भी अभी तक मीडिया के सामने खुल कर बात नही की है।

क्या हार्दिक अनन्या के अलावा किसी और को भी कर रहे हैं डेट ?

हार्दिक और अनन्या के रिलेशनशिप की बाते हवा की तरह सोशल मीडिया पर फैल रही हैं। वही सूत्रों के अनुसार हार्दिक की ज़िन्दगी में अनन्या के अलावा किसी और एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा हैं। सूत्रों की जानकारी के अनुसार आपको बता दें की हार्दिक पंड्या के साथ मशहूर ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया का नाम जोड़ा जा रहा हैं। दरसल हार्दिक पंड्या हाली मैं ग्रीस मे अपना वेकेशन मना रहे थे जहाँ की फोटो उन्होंने अपने सोशल हैंडल पर पोस्ट किया था। अब इत्तेफाक की बात यह हैं की मशहूर सिंगर जैस्मिन वालिया भी उसी होटल में रुकी थी जहाँ पर हार्दिक पंड्या रुके थे। दोनों की बैकग्राउंड पिक्स काफी हत तक मैच कर रही थी वही से उन दोनों के डेट की अफवा सामने आई थी और उनके फैंस के मन मैं भी यही सवाल आ रहा हैं की क्या हार्दिक और जैस्मिन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ?

नताशा की लाइकड हर्ट पोस्ट हुई वायरल

हार्दिक से अलग होने के बाद नताशा अपने बेटे अगस्तय साथ सर्बियन चली गई। जहाँ उन्होंने अपने बेटे का जन्मदिन काफी धूम धाम से मनाया। अब हाली में नताशा ने चीट और हर्ट पोस्ट को लाइक किया जो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहे हैं। उनके इस पोस्ट को लाइक करने के बाद उनके फैंस ये दवा कर रहे है की दोनों के बीच में पोस्ट से रिलेटेड ही कुछ हुआ होगा। क्या नताशा के लाइक किए पोस्ट से यह कहना चाहा रही की हार्दिक ने नताशा को धोखा क्यों दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *