बॉलीवुड की हस्ती मलाइका के घर हुआ दुखद हादसा

बॉलीवुड में हर दिन कई नई फिल्में बनती रहती है और कई सेलेब्रिटीज़ अपनी फिल्मों का प्रमोशन भी करते है। वहीं दूसरी तरफ सेलिब्रिटीज के बिच में विवाद भी हो जाता है लेकिन वह एक दूसरे का बहुत ख्याल रखते है। वही दूसरी तरफ बुधवार को बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री के घर से आया दुखद समाचार वह जानी मानी हस्ती और कोई नहीं मलाइका अरोड़ा है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें की मलाइका अरोड़ा जो बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में डेब्यू किया है जैसे की ‘ वेलकम ‘ ,’ हाउसफुल पार्ट 1 & 2 ‘ , ‘ हैप्पी न्यू ईयर ‘ , ‘ दबंग पार्ट 1 & 2 ‘ ,वहीं बुधवार को मलाइका के घर से एक दुखद समाचार आया जिसे सुन अरोड़ा फैमिली की पारों से ज़मीन खिसक गई। आपको बता दें की अनिल अरोड़ा जो मलाइका अरोड़ा के पिता है उन्होंने बुधवार को अपने घर की छठी मंजिल से कूदकर सुसाइड करके इस दुनिया को अलविदा कहा। यह बात सुनकर मलाइका अरोड़ा के परिवार को बड़ा सदमा लगा। मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। आपको बता दें की अमृता अरोड़ा भी एक जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल है और वो अपने पिता अनिल अरोड़ा के ज़्यादा करीब थी। वहीं सूत्रों के अनुसार यह पता चला की अनिल अरोड़ा कुछ दिनों से बीमार थे और उनके कॉल डिटेल में उनकी छोटी बेटी अमृता अरोड़ा का नाम सामने आ रहा है। वहीं कई बॉलीवुड स्टार्स मलाइका के घर पहुंचे जिनमें से अर्जुन कपूर , खान फैमिली , काजोल ,सैफ अली खान ,करीना कपूर’ खान और भी कई अभिनेताओं ने इस हादसे पर अपना दुःख साझा किया।

बांद्रा में हुआ था यह हादसा

आपको बता दें की मलाइका ,अमृता और उनके पिता अनिल अरोड़ा मुंबई के बांद्रा में सिथित आयशा मनोर नाम की बिल्डिंग की छठी मंजिल पर रहते थे। पुलिस ने अपने ब्यान में यह बताया की अनिल अरोड़ा ने बुधवार को सुबह 9 बजे घर की बालकनी से कूद कर सुसाइड किया। वहीं दूसरी ओर उनके करीबियों का ये कहना है की ये सुसाइड नहीं बल्कि एक हादसा हो सकता है। मुंबई पुलिस की मामले पर जांच कर रही है और अनिल अरोड़ा के घर के बहार पुलिस का सुरक्षा बल भी तैनात किया है।

बचपन में ही हो गया था पैरेंट्स का तलाक

आपको बता दें की मलाइका अरोड़ा और अमृता के पिता अनिल अरोड़ा ने मर्चेंट नेवी में सेवाएं दी थी। उन्होंने मलयाली क्रिश्चियन जॉयस पॉलीकार्प से शादी की थी। दोनों की शादी ज्यादा लंबी नहीं टिक पाई और मलाइका जब 11 साल की थी तब ही जॉयस और अनिल तलाक हो चुका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *