अगत्स्य चौहान यूटूबर की बाइक चलने से हुई मौत ,परिजनों ने किया इंकार ,कहा एक्सीडेंट नहीं हिट एंड रन का केस है।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ में बुधवार को बाइकर और ययूटूबर अगत्स्य चौहान की एक सड़क हादसे में मौत हो गयी ,इस हादसे में सबको चौकाने वाली वजह जो रही वह थी बाइक की स्पीड ,जो की 300 KM प्रति घंटे की रफ़्तार बताई जा रही है। अगत्स्य की मौत के बाद परिवार सदमे में है ,अगत्स्य के पिता का कहना है की अगत्स्य बोहोत ही होनहार लड़का था। आर्म रेसलिंग में नेशनल चैंपियन रहा है। उत्तराखंड पुलिस ने मेरे बेटे को बेवजह बदनाम किया, तंग किया. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा एक्सीडेंट से नहीं, हिट एंड रन से मारा गया. वहीं अगस्त्य की बुआ के बेटे शौर्य का आरोप है की भाई की हत्या हुई है। शौर्य ने कहा की एक अफवा के कारन एलान कर दिया गया की स्पीड 300 थी ,जो की सरासर गलत थी। हेलमेट के टुकड़े थे बाइक को हलकी खरोच आई थी। अगत्स्य ने कहा अगत्स्य के साथ वाले लड़के आमिर ,मजीद ,से फ़ोन पर बात हुई थी ,जिसके बाद से अब तक वह गायब है ,कह रहे थे की हम आएंगे ,अभी तक आये नहीं ,आखिर भाग क्यों रहे है ,अगत्स्य की बाइक कमरे में सब कुछ रिकॉर्ड है सब पता चल जयगा।
अगत्स्य के परिजन दुर्घटना के बाद संदेह जाता रहे है। उनका मानना है की अगत्स्य का बाइक पर इतना अच्छा कंट्रोल उसने पहाड़ो पर भी बाइक चलाते वीडियो बनाई है ,उसका एक्सीडेंट नहीं हो सकता। अगत्स्य के परिजनों उसके 4 दोस्तों पर संदेह जताया है जो उसके साथ थे। अगत्स्य के परिजनों ने कहा की उसे रेसिंग के लिए उकसाना और फिर पीछे हिट मार कर भाग जाना एक संदेह पैदा करता है। UP पुलिस भी अगत्स्य की मौत के बाद संदेह जाता रहे है और इस मामले की जांच में लगे हुए है। और घर वालो का कहना है की इस पुरे मामले की जांच की जाये और हमे जो संदेह है उसे दूर किया जय सरकार से गुज़ारिश है।

अगत्स्य चौहान की बुआ ममता चौहान का यह कहना है की अगत्स्य मेरे भाई का लड़का है और बोहोत होनहार था ,और एआरएम व्रेटलिंग में चैंपियन था और साथ में एक फेमस यूटूबर था जो की कम उम्र में एक सेलिब्रिटी बन गया था जिसके उसके सभी दोस्त उसे देखकर कहते थे की इतनी छोटी उम्र में इतना सक्सेस कैसे हो गया और इस बात पर संदेह जताते थे। और परिजनों ने UP से गुजारिश करते हुए इस संदेह को दूर करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *