दिल्ली में वेलनेस जिम इक्विपमेंट्स के पुनीत सिंह निंद्रा और अभिनेता राहुल देव के द्वारा जिम उद्घाटन किया

नई दिल्ली: नवंबर 2022: उद्यमी पुनीत सिंह निंद्रा और अभिनेता राहुल देव ने 6 नवंबर, शाम 4 बजे कृष्णा नगर, नई दिल्ली में एक भव्य जिम का शुभारंभ किया “वेलनेस क्लब जिम एक्सप्रेस, भारत की प्रीमियम जिम श्रृंखला। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेता राहुल देव के साथ मुलाकात और अभिवादन भी देखा गया, जो बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं और फिटनेस के प्रति उत्साही और प्राकृतिक फिटनेस के प्रबल समर्थक हैं। यह अवसर वेलनेस जिम क्लब जिम एक्सप्रेस के लिए दोहरी खुशी का था क्योंकि वे दो साल की अवधि में पूरे भारत में सौ जिम पूरे करने जा रहे हैं।
लॉन्च के मौके पर अभिनेता राहुल देव ने कहा, ‘पिछले एक दशक में लोगों में सामान्य जागरूकता बढ़ी है। लोगों ने अपने शरीर को सम्मान के साथ लेना शुरू कर दिया है। फिटनेस और अपने सबसे अच्छे आकार में रहना सभी के लिए है। हां, उन लोगों के लिए भी जो दुबले-पतले शरीर के प्रकार से धन्य हैं, जो वजन या मांसपेशियों को नहीं बढ़ा सकते हैं। हर कोई व्यायाम के रूप में सीढ़ियों का उपयोग करने जैसी साधारण फिटनेस दिनचर्या को अपने दैनिक जीवन में शामिल कर सकता है। वह वजन के रूप में अपने कंधे पर समान रूप से भरवां बैग ले जाकर अपने सीढ़ियों के सत्रों को बढ़ाने का भी सुझाव देता है। दिनचर्या में ये छोटे-छोटे बदलाव आपके स्वास्थ्य के खेल में वास्तव में उपयोगी हो सकते हैं।”
वेलनेस जिम इक्विपमेंट्स के निदेशक पुनीत सिंह निंद्रा ने कहा, “हमारी संस्कृति कई घटकों का एक गतिशील संश्लेषण है। यह एक सामान्य दृष्टि और उद्देश्य के साथ शुरू होता है और हमारे स्टाफ, फ्रैंचाइजी, और भागीदारों को उनके आनुवंशिक मेकअप तक ले जाता है। भारत के दो सबसे सफल जिम ब्रांड राहुल देव और मुग्धा गोडसे वेलनेस ब्रांड के प्रवक्ता हैं। कंपनी आम जनता के फिटनेस उद्देश्यों का समर्थन करने का वादा करती है। जीवित रहने की कुंजी अब प्रतिरक्षा है, और शक्ति प्रशिक्षण और कार्डियो व्यायाम ने एक बार फिर से महत्व प्राप्त कर लिया है।
काजल शर्मा, द वेलनेस क्लब जिम एक्सप्रेस कृष्णा नगर, नई दिल्ली की फ्रैंचाइज़ी मालिक ने कहा, “वेलनेस क्लब जिम एंड स्पा से जुड़कर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं, हमारा इंडक्शन प्रोग्राम यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहक सेवा सर्वोच्च प्राथमिकता है और हम सुनिश्चित करते हैं कि हमारे प्रशिक्षक स्व-प्रेरित हों। सुरक्षित कार्य वातावरण और अच्छी नैतिकता के साथ। हमारे प्रशिक्षकों और पूरी टीम के भीतर काम की संतुष्टि सुनिश्चित करती है कि ग्राहक सेवा और संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए उत्पादकता सर्वोत्तम और चरम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *