औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के लिए ओखला क्षेत्र का दौरा – मध्य क्षेत्र की निगम उपायुक्त ने की नई पहल

नियमित अपडेट के बाद डिवीजनल कमिश्नर एंजेल भाटी चौहान ने ओखला चैम्बर ऑफ़ इंडस्ट्रीज के पदाधिकारियों के साथ ओखला क्षेत्र का दौरा किया।

क्यों आए डिवीजनल कमिश्नर एंजेल भाटी चौहान दौरे पर?

नई दिल्ली के निगम उपायुक्त एंजेल भाटी चौहान ने ओखला औद्योगिक क्षेत्र में दौरे क बाद पूरे नाले की सफाई के आदेश दिए हैं। इस दौरान यह ध्यान दिया गया कि इंदिरा कैंप के समीप जल निकासी के पास कोई प्लास्टिक की फिल्मों का निपटान कर रहा है। उन्होंने कहा कि प्लास्टिक की फिल्मों का निपटान कचरे के माध्यम से न करें और प्लास्टिक को उचित तरीके से निपटाएं। बीते दिनों दिल्ली नगर निगम मध्य क्षेत्र की उपायुक्त एंजेल भाटी चौहान ने ओखला औधोगिक क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान ओखला चैम्बर और इंडस्ट्रीज के चेयरमैन अरुण पोपली और सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। एसोसिएशन के चेयरमैन अरुण पोपली ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमारे नियमित अपडेट के बाद डिवीजनल कमिश्नर एंजेल भाटी चौहान ने ओखला औद्योगिक क्षेत्र का दौरा किया। उन्होंने बताया कि निगम उपायुक्त ने जेड ब्लॉक फेज-2 से डी ब्लॉक फेज-1 तक जल निकासी प्रणाली को साफ करने के आदेश पारित किए।

चेयरमैन अरुण पोपली की आम जनता से क्या अपील ?

निगम उपायुक्त द्वारा इस सप्ताह में यह दूसरा दौरा है। जिसके कारण बड़े पैमाने पर समाज के कल्याण के लिए उचित आदेश पारित किए गए हैं, साथ ही काम भी तेजी से किया जा रहा है। चेयरमैन अरुण पोपली ने कहा कि जिन सदस्यों को कोई शिकायत है या अपने कारखानों के पास नाली/कचरे की सफाई की आवश्यकता है, वे कृपया एसोसिएशन कार्यालय में अपने लेटर हेड पर अपने कारखाने के पते और तस्वीरों का उल्लेख करते हुए एक लिखित अनुरोध दें और कृपया मेरे व्यक्तिगत व्हाट्सएप नंबर पर मुझे अवगत कराएं साथ ही हम एंजेल भाटी चौहान जी का तहे दिल से शुक्रिया करते है की उन्होंने ने हमारे बोलने पर लगातार 2 दौरे किए। इसी प्रकार से अगर MCD भी काम करती तो हमारे एरिया को सुन्दर बनने से कोई नहीं रोक सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *